VISHWAROOPAM 2 : फर्स्ट डे ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई फिल्म! कमाए इतने करोड़…

0
16
kraphy.com-Buy Metal Wall decor Online in India at Best Prices

अभिनेता से राजनेता बन चुके कमल हासन स्टारर फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लंबे समय से साउथ सुपस्टार कमल हासन इस मूवी का प्रमोशन कर रहे थे। ‘विश्वरुपम 2’ में कमल हासन अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और लेखक की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 2013 में आई विश्वरूपम की ही सीक्वल है। हिंदू-मुस्लिम, स्लीपर सेल,जिहाद की कहानी को अलग तरह से दर्शाने के कारण यह फिल्म काफी विवादों में भी रही थी हालांकि ‘विश्वरूपम 2’ न विवादों में ही रही और ना ही दर्शकों के दिलों में उतर पाई है।

टाइगर का ये डांस देख भूल जाएंगे प्रभुदेवा को, यकीन न हो तो खुद देख वीडियो

VISHWAROOPAM 2

बॉक्स ऑफिस
फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करे तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि कमल हासन स्टारर यह फिल्म करीब 2 करोड़ रुपए कमा सकती है। अब सब उम्मीदे इस वीकेंड पर टिकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि करीब 55 करोड़ रुपए के बजट वाली इस फिल्म के पास अब सिर्फ माउथ पब्लिसिटी का ही सराहा है।

फैशन शो में छा गए रणवीर अपने डिफरेंट लुक से, कियारा का हॉट लुक हुआ वायरल

 

VISHWAROOPAM 2

कहानी:

अब बात करते हैं फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ की कहानी की। इस फिल्म की कहनी हर फिल्म के सेकेंड पार्ट की तहर ही वहीं से शुरू होती है जहां से फिल्म खत्म होती है। इस फिल्म में कमल हासन ने रॉ एजेंट मेजर विशाम अहमद कश्मीरी की भूमिका निभाई है। रॉ एजेंट मेजर विशाम अपनी पत्नी निरूपमा (पूजा कुमार) और अपनी सहयोगी अस्मिता (ऐंड्रिया जेरेमिया) के साथ अलकायदा के मिशन को पूरा करके लौट हैं। पिछले मिशन से लौटते ही उनपर एक बार फिर से नई जिम्मेदारियां सौंप दी जाती हैं। इस बार भी उसका लक्ष्य कुरैशी (राहुल बोस) द्वारा फैलाए गए आतंकवाद के भयानक तांडव को रोकना है। इस मिशन में उसके साथ उसकी पत्नी और सहयोगी के अलावा कर्नल जगन्नाथ (शेखर कपूर) भी हैं। समाज के लिए नासूर बन चुके आतंकवाद को रोकने की उसकी इस लड़ाई में उसे जान से मारने की कोशिश भी की जाती है और उसकी सहयोगी अस्मिता अपनी जान से हाथ धो बैठती है, मगर इन चुनौतियों से उसके हौसले पस्त नहीं होते। वो न जाने कि गलत इरादों को रोकने के लिए अपनी जानतक की परवाह नहीं करते। वह 66 बम धमाकों तक को रोकने में कामयाब हो जाते हैं। क्या विशाम देश को आतंक की आंधी से तहस-नहस होने से बचा पाएगा? इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

SHARE