प्रियंका चोपड़ा की ये बायोपिक आयशा चौधरी के जीवन पर है आधारित, जानिए आखिर कौन ये लड़की

0
13
kraphy.com-Buy Metal Wall decor Online in India at Best Prices

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं प्रियंका चोपड़ा। वह बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड का भी चर्चित चेहरा हैं। पिछले कुछ दिनों पहले वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने और अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। प्रियंका निक और अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले गोवा छुट्टीयां भी बीताने गई थीं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लेकिन इन दिनों प्रियंका एक बार से मीडिया में छाई हुई हैं। मगर इस बार वह अपनी अपकमिंग मूवी द स्काई इज पिंक के साथ सुर्खियों में बरकरार हैं। यह आयशा चौधरी नाम की एक लड़की की जिंदगी पर आधारित है।

FATIMA ने बारिश में FANS के साथ ली सेल्फी

 

 

 

#instagood #me #cute #tbt #photooftheday #instamood #iphonesia #tweegram #picoftheday #girl #ayeshachaudhary

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

आखिर आयशा कौन है।

आयशा चौधरी जन्म के समय से ही SCID (Severe Combined Immuno-Deficiency) नाम की बीमारी का शिकार थी। जब वह 6 महीने की थीं तब उनका बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट हुआ था। साथ ही जब आयशा की उम्र 13 साल हुई तो वह pulmonary fibrosis नामक बीमारी की भी शिकार हो गई थीं। बता दें कि बहुत कम उम्र में ही उन्होंने पॉपुलर प्लेटफॉर्म जैसे TEDx, INK पर बोलना शुरू कर दिया था और जब वह 18 साल की हुई तो उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

प्रियंका दो साल बाद कर रहीं बॉलीवुड में कमबैक

बता दें कि प्रियंका की साल 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में बिजी हो गई थीं। और उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ से डेब्यू भी किया था। हालांकि अगर हम उनकी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के अलावा दूसरी अपकमिंग मूवी पर नजर डाले तो वह डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी। उनके साथ सलमान और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

fanne khan song: ऐश्वर्या राय के सॉन्ग ‘जवां है मोहब्बत’ ने मचाया धमाल

शीला ने मिमोह का रेप केस में किया बचाव,ये बयान देकर चौकाया

SHARE