पीएम मोदी ने अचानक किया उद्धव ठाकरे को फोन, इस समर्थन के लिए दिया धन्यवाद

0
17

kraphy.com-Buy Metal Wall decor Online in India at Best Prices

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्यसभा उपसभापति चुनाव में शिवसेना को समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। जीत मिलने पर नरेन्द्र मोदी ने खुद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को फोन कर शुक्रिया अदा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन पर प्रधानमंत्री मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच कुछ मिनट तक बातचीत हुई। हालांकि, इस खबर के आने के बाद राजनीतिक गलियारे में कई तरह की चर्चा शुरू हो गई है।

मोदी ने ठाकरे को फोन कर दिया धन्यवाद

गौरतलब है कि राज्यसभा उपसभापति चुनाव से पहले चर्चा यह थी कि शिवसेना, एनडीए से दूरी बना सकती है। लेकिन, अंतिम समय में शिवसेना ने सदन में हरिवंश नारायण सिंह का समर्थन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने उपसभापति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करने के लिए उद्धव ठाकरे को खुद फोन कर धन्यवाद दिया। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी और शिवसेना प्रमुख ठाकरे के बीच कुछ मिनट तक बातचीत हुई और उन्होंने ठाकरे को जदयू प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने के लिए शिवसेना का आभार व्यक्त किया। इस फोन कॉल से यह भी चर्चा है कि दोनों दलों के बीच रिश्ते अच्छे हो रहे हैं। साथ ही इसका असर 2019 लोकसभा चुनाव में देखने को मिल सकता है।

अमित शाह ने भी किया था फोन

बता दें कि पीएम मोदी से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को फोन कर जदयू के हरिवंश नारायण सिंह के समर्थन में वोट करने के लिए कहा था। गौरतलब है कि पालघर उपचुनाव के बाद शिवसेना ने भाजपा का खुलकर विरोध करना शुरू कर दिया था। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भी शिवसेना ने सदन में न जाकर वोटिंग से दूर रहने का फैसला किया था, जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी थी कि दोनों दलों के बीच गठबंधन टूट सकता है। हालांकि, इस फोन कॉल और अचानक समर्थन से सियासी गलियारे में हलचल मच गई है। चर्चा यह भी है कि शिवसेना और भाजपा के बीच एक बार अच्छे संबंध हो सकते हैं। बहरहाल, राजनीति में कब और क्या हो जाए यह कोई नहीं जानता?

SHARE