फुटबॉल और वेटलिफ्टिंग खेलों के लिए स्पोर्ट्स कोच के पदाें पर भर्ती, करें आवेदन

0
18

IIT Guwahati recruitment 2018 , आईआईटी, गुवाहाटी ने बैडमिंटन, फुटबॉल और वेटलिफ्टिंग खेलों हेतु पार्ट टाइम स्पोर्ट्स कोच के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व याेग्य उम्मीदवार इन पदों के 25 जून 2018 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।आवेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

 

आईआईटी ( IIT ), गुवाहाटी में रिक्त पदाें का विवरणः

पार्ट टाइम स्पोर्ट्स कोच

बैडमिंटन
फुटबॉल
वेटलिफ्टिंग

वेतनमानः 25000 रूपए अधिकतम

आईआईटी ( IIT ), गुवाहाटी में Part-Time Coach के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए योग्यता मानदंड व शैक्षिक योग्यता:

पार्ट टाइम स्पोर्ट्स कोच:

उम्मीदवार को एनएसएनआईएस से कोचिंग में डिप्लोमा होनी चाहिए या समकक्ष योग्यता तथा उसे सम्बंधित खेलों के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व या विश्वविद्यालय लेवल या नेशनल लेवल पर राज्य का प्रतिनिधित्व किया होना चाहिए साथ ही पद से सम्बंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें।

 

IIT Guwahati Part-Time Coach के रिक्त पदाें पर आवेदन कैसे करें:

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संगठन की अधिकारिक वेबसाइट Https://online.iitg.ac.in/sportsrecruit के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन 25 जून 2018 तक कर सकते हैं।

 

अधिसूचना विवरण:

विज्ञापन संख्या: Advt. No. IITG/R/04/2018

 

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि: 25 जून 2018

 

IIT Guwahati Part-Time Coach recruitment notification 2018:

आईआईटी, गुवाहाटी में बैडमिंटन, फुटबॉल और वेटलिफ्टिंग खेलों हेतु पार्ट टाइम स्पोर्ट्स कोच के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

 

आईआईटी, गुवाहाटी का परिचयः

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी की स्थापना 1994 में हुई थी और इस संस्थान के शैक्षणिक कार्यक्रम का आरंभ 1995 में किया गया। वर्तमान में इस संस्थान में ग्यारह विभाग हैं जिसमें सभी अभियांत्रिकी एवं वैज्ञानिक विषय शामिल है। इन विभागों द्वारा प्रौद्योगिकी स्नातक, अभिकल्प स्नातक, कला निष्णात, अभिकल्प निष्णात, प्रौद्योगिकी निष्णात एवं विद्या वाचस्पति उपाधि पाठ्यक्रम प्रदान किए जाते हैं। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी ने कम समय में ही उन्नत अनुसंधान किए जाने के लिए आवश्यक विश्व स्तरीय बुनियादी सुविधाओं की स्थापना की है और यहाँ उन्नत अनुसंधान किए जाने के लिए उच्च स्तरीय वैज्ञानिक एवं अभियांत्रिकी उपकरण उपलब्ध है।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी परिसर शहर से 20 किलोमीटर दूर 285 हेक्टैयर ज़मीन पर और ब्रह्मपुत्र नदी के उत्तरी किनारे पर स्थित है। परिसर की एक तरफ भव्य ब्रह्मपुत्र नदी है और दूसरी तरफ पहाड़ और खुले मैदान हैं जिससे परिसर में शिक्षा के लिए उपयुक्त वातावरण बन जाता है।

SHARE