लोकसभा की इस चार सीट को जीतने के लिए भाजपा की तैयारी शुरू, 24 को अमित शाह बनाएंगे रणनीति

0
19

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की बिसात बिछनी शुरू हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। गठबंधन से लेकर जोड़-तोड़ की राजनीति भी चरम पर है। इसी कड़ी में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीट को जीतने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित अगामी 24 जून को जीत की रणनीति बनाने के लिए हिमाचल जा रहे हैं।

24 जून को शिमला में रहेंगे अमित शाह

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 24 जून को शिमला में भाजपा नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी, जिससे पार्टी को जीत मिल सके। बताया जा रहा है कि अमित शाह के शिमला आने की मौखिक सूचना प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं को दे दी गई है। सूचना मिलते ही पार्टी के नेताओं ने उनके आगमन की तैयारी भी शुरू कर दी है।

नेताओं के साथ बैठक कर बनाएंगे रणनीति

अमित शाह एक दिवसीय शिमला दौरे के दौरान प्रदेश के मंत्रियों, भाजपा सांसदों व विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वह सांसदों के संबंध में फीडबैक लेने के साथ-साथ प्रत्याशियों और लोगों में लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा अमित शाह लोकसभा की चारों सीटों को जीतने के लिए भाजपा नेताओं को दिशा निर्देश भी जारी करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयराम सरकार के कार्यों का भी लेखा-जोखा लेंगे।

गौरतलब है कि कांगड़ा से भाजपा सांसद शांता कुमार लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर चुके हैं। ऐसे में इस बैठक में भाजपा प्रत्याशियों के नाम पर भी मंथन हो सकता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शिमल दौरा काफी महत्वपूर्ण है। इस दौरान वो जीत का मूलमंत्र देंगे और रणनीति बनाएंगे।

SHARE