इंडियन आइडल के आॅडिशन में अनु मलिक हुए इस कंटेस्टेंट के फैन

0
17
kraphy.com-Buy Metal Wall decor Online in India at Best Prices

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुप्रतीक्षित शो ‘इंडियन आइडल 10’ को इसकी शुरुआत से ही काफी प्रशंसा मिल रही है। इस शो के मेजबान मनीष पॉल हैं। विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जैसे दिग्गज सिंगर और संगीतकार इस शो को जज कर रहे हैं। इन्होंने पूरे शो में अपनी अनोखी स्टाइल और निरालेपन से दर्शकों को रोमांचित किया हुआ है। इस शो का थीम है ‘मौसम म्यूजिक का’।

अनु मलिक के पसंदीदा सिंगर ने दिया आॅडिशन:
दिल्ली ऑडिशंस के दौरान, आकर्षक सिंगर—कंपोजर अनु मलिक की खुशी और आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब उनके पसंदीदा शो के सिंगर ने इस सीजन के लिए उन्हें ऑडिशंस दिया। सोनी पर ही प्रसारित होने वाले शो ‘मेरे सांई’ का टाइटल ट्रैक गाने के लिए प्रसिद्ध जयदीप इस दसवें सीजन के लिए ऑडिशंस देने वाले कव्वाली ग्रुप का हिस्सा थे।

अनु मलिक ने साढा किया फैन मोमेंट:
जज अनु मलिक ने शो ‘मेरे सांई’ के लिए अपना फैन मोमेंट भी साझा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी मां को यह शो बहुत पसंद है और अबीर सूफ को सांई बाबा का किरदार निभाते हुए देखकर वे वाकई भावुक हो जाते हैं। इस करिश्माई जज ने बताया कि शो को कितनी ज्यादा सफलता मिली है और इसका टाइटल ट्रैक बहुत खूबसूरती से गाया गया है और इसने उनके दिलों को छू लिया है।

 

इंडियन आइडल के आॅडिशन में अनु मलिक हुए इस कंटेस्टेंट के फैन

अनु मलिक के रूप में मिला फैन:
जयदीप के लिए यह आॅडिशन बेहतरीन रहा। उन्हें न केवल टाइटल ट्रैक के लिए अनु मलिक से काफी प्रशंसा मिली बल्कि उनकी सिंगिंग को एक फैन भी मिल गया। जहां विशाल ददलानी उनकी परफॉर्मेंस से इतने खुश हुए कि उन्होंने उनका पर्सनल कॉन्टेक्ट नंबर भी मांगा। जयदीप ने कहा, ‘मेरे लिए यह सबसे अच्छे दिनों में से एक रहा है क्योंकि मुझे ‘मेरे सांई’ में मेरे गायन के लिए अनु मलिक से बहुत अच्छी समीक्षाएं मिली हैं। यह काफी भावुक रहा कि ऐसे महान सिंगर—कंपोजर ने मेरे काम की तारीफ की। इंडियन आइडल 10 में दिलचस्प नए सफर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।’

SHARE